Amazon Gifting Ideas for Diwali

अपने घर में आराम की साँस लें, ताजा महसूस करें और स्वस्थ रहें

काम में सारा दिन लगे रहने और ट्रैफ़िक से प्रभावित सड़कों में आने के बाद, एक सुव्यवस्थित कमरे में आना आनंदित करने वाला एहसास है जो आपको घर के आराम और गर्मी की ओर खींचता है, जो शहर के बाहर की प्रदूषित हवा की कालिख और जमी हुई गंदगी से मुक्त है। पेटेंट एयर मल्टीप्लायर टीएम तकनीक, व्यक्तिगत कोण सुविधा के साथ 350 ° दोलन के माध्यम से एक बड़े कमरे के लिए सही है और आपके मोबाइल फोन से जुड़े डायसन ऐप पर वायु गुणवत्ता के स्तर की रिपोर्ट बताता है। एलर्जी से लड़ने वाले इन-बिल्ट हेपा फिल्टर के साथ, यह अस्थमा को रोकने के सर्वोत्तम उपायों में से एक है क्योंकि यह आपको आसानी से सांस लेने में मदद करता है। यह गंध और बदबू को दूर रखता है, तो आपको अपने पालतू जानवरों के बालों से भी एलर्जी होने की चिंता नहीं होगी। इस दिवाली पटाखे से निकलने वाला धुआं कई जगहों पर हानिकारक हो सकता है, लेकिन इस साल आपके घर, एयर प्यूरिफायर में कार्बन फिल्टर के लिए आपके लिए लड़ाई नहीं करेंगे। प्लग इन करें, इसे एलेक्सा के साथ कनेक्ट करें, और निर्देश देते हुए आराम करें। और, अगर आपके परिवार या अन्य लोगों के लिए एक स्वस्थ जीवनशैली देना आपके दिमाग में है, और एयर प्यूरीफायर जो हर किसी को सांस लेने में मदद करेगा, इस साल रोशनी के त्योहार के दौरान एक बेहतर उपहार होगा।

Amazon Gifting Ideas for Diwali

डिशवॉशर की शक्ति के साथ स्क्रबिंग बरतन का खात्मा

भोज का खाना पकाने के बाद जरुरी नहीं की दिन बर्तन साफ़ करने पर ही ख़तम हो। घर में डिशवॉशर लाओ और फिर आराम से मेहमानों के साथ मनोरंजन करो। इन-बिल्ट हीटर और बहु-स्तरीय वॉश प्रोग्राम के साथ, आपके ग्लास, स्टील और प्लास्टिक क्रॉकरी और व्यंजनों से दाग और ग्रीस कुछ ही समय में हटा दिए जाते हैं। प्रोग्राम को धोने के मोड में सेट करें, गंदे व्यंजनों को निचली टोकरी में रखें, और वापस बैठ जाएँ। क्रॉकरी और डिशवेयर के एक सभ्य बैच के साथ पानी से भरी बाल्टी में सफाई की जाती है, इसे हाथ से धोने की तुलना में कम पानी की आवश्यकता होती है। डिशवेयर को उच्च दबाव वाले स्प्रे और दागों के ऑटो-डिटेक्शन के अधीन किया जाता है, यह जहाजों को अच्छी तरह से साफ करता है और बहुत बिजली का उपयोग किए बिना उन्हें साफ कर देता है। शारीरिक दर्द और प्रयास से राहत मिलती है। सभी के लिए, यह घर में देने के लिए एक आधुनिक भारतीय उपहार है या इस दीवाली के करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक विचारशील उपहार है।

Amazon Gifting Ideas for Diwali

फर्श की सफाई के काम से मुक्त कर दे

त्यौहार का मौसम सभी को खुश करने और परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा वक़्त बिताने का होता है। यह एक अच्छा अनुभव होगा, अगर यह फर्श की सफाई के काम से आपको मुक्त कर दे। 360 S7 लेजर नेविगेशन रोबोट वैक्यूम क्लीनर किसी भी घर में एक उपहार की तरह दिए जा सकते हैं। माता-पिता, दादा-दादी और परिवार अपने व्यस्त जीवन से आराम करने के लिए समय का उपयोग करके इसका अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। यह स्मार्ट सेंसर, लेजर नेविगेशन और एसएलएएम रूट प्लानिंग से उन कोनों को गहराई से साफ करता है जहाँ आप नहीं पहुँच सकते। और, ऑटो-रिचार्ज और फिर से शुरू करने की सुविधा के साथ, आपको निर्देश भी नहीं देना होगा ! बस अपने मोबाइल डिवाइस पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करें, इसे ध्वनि नियंत्रण के लिए एलेक्सा से कनेक्ट करें, और अपने फोन से सारी सफाई का काम संभालें।

Amazon Gifting Ideas for Diwali

किंडल ईबुक का उपहार

अगर आप एक शौकीन पाठक हैं या परिवार में किसी के बारे में जानते हैं, तो किंडल ईबुक रीडर एक अनमोल उपहार है जो इस उत्सव के अवसर पर आप उन्हें दे सकते हैं। आप जहाँ भी जाते हैं, कॉम्पैक्ट डिवाइस में एक हजार किताबें रखने की क्षमता के साथ, एक छोटी सी लाइब्रेरी को एक आस्तीन में दबाकर ले जा सकते हैं। जब आपको पन्नों के बाद पन्नों को फ़्लिप करने की परेशानी से नहीं गुजरना पड़ता है, तो एंटी-ग्लेयर और उच्च रिज़ॉल्यूशन वाले इस हल्के-वजन वाले डिवाइस के नए संस्करण में एक अंतर्निर्मित बैकलाइट है जो आपको घर के अंदर और बाहर लेख को पढ़ने की अनुमति देता है। एक बार पूरी तरह से किंडल ईबुक रीडर को चार्ज करें और हफ्तों तक आराम से अपनी किताबों के संग्रह को पढ़ने का आनंद लें। बच्चों को किंडल ईबुक रीडर से पढ़ना बहुत अच्छा लगता है, खासकर जब आपके पास पढ़ने के लिए सचित्र किताबें हों। नवीनतम संस्करणों में से एक का बड़ा डिस्प्ले है, जलरोधक है, और यहाँ तक ​​कि कुछ भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं का भी समर्थन करता है।

Amazon Gifting Ideas for Diwali

वॉयस कंट्रोल अमेज़न स्मार्ट प्लग

एक मानक भारतीय परिवार में, हम अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन में कई विद्युत उपकरणों का उपयोग करते हैं। लाइट्स, पंखे, बल्ब, नाइट लैंप, टीवी आदि… अमेज़न के स्मार्ट प्लग के साथ, अब हम इन उपकरणों को वॉयस कंट्रोल के साथ एलेक्सा ऐप से जोड़कर प्रबंधित कर सकते हैं। स्मार्ट नया सामान्य होने के साथ, बिना आपके एक ऊँगली उठाये, अमेज़ॅन का स्मार्ट प्लग आसानी से पावर आउटेज का प्रबंधन करेगा। इस सुविधा को सेट करना सरल है और आप दूर रहने पर अपने उपकरणों को दूर से ही सेट कर सकते हैं और स्मार्ट तरीके से प्रबंधित कर सकते हैं। और, यह इतनी आर्थिक रूप से सस्ती है कि यह इस दिवाली के साथ-साथ आपके उपहार देने वाले बजट में आसानी से फिट हो सकती है। यह अपने प्रियजनों को देने के लिए एक स्मार्ट उपहार होगा।

और उपहार देखने के लिए चलिए Festive Gifting Store पर